Enter Password - 17 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 17

( हमने देखा था कि रोहन रिया को एक पुरानी building में लेकर जाता है , )
अब आगे ... ‌

राहुल :- तुम्हें पता है रिया , तुम्हारे लिए तो मैंने कितने पापड़ बेले है। पता है जब हम lunch गए थे , तब तुम्हारी kidnapping का plan बनाया गया था जो fail हो गया।
और फिर दुबारा तुम्हारे घर पर , पर वहां पर भी वो bloody बच्चा आ गया जिसे हमें उठाना पड़ा ।
रिया :- मतलब उस दिन वो तुम्हीं थे जो ….
राहुल :- of course my baby …😳
तभी वहां सावन आ जाता है , वो राहुल रिया को लेकर घर से निकला तभी से उसका पीछा करते हुए यहां पहूंच गया था।
सावन रिया को बचाने के लिए दौडता है , पर राहुल उसे नहीं जाने देता । सावन राहुल के साथ fighting में busy हो जाता है। और उस तरफ रिया खतरे में थी ।
और सही वक्त पर रोहन वहां आ गया ।
सावन ने पहले से ही रोहन को खुद को follow करने के लिए कह दिया था।
रोहन :- सावन तुम रिया को बचाओ , इसके साथ तो मुझे कई हिसाब चुकते करने है ।

सावन जाकर पहले वो electric wire. पानी में से निकालता है , और फिर रिया को वहां से बाहर निकाल लिया।
राहुल नीचे गिर जाता है।
रोहन:- क्या यार कम से कम दो तीन लोगों को अपने साथ रखना चाहिए । ऐसे ही रूखा- सुखा ….. मजा नहीं आता।
रिया और सावन , राहुल के पास आ जाते है।
रोहन राहुल को मारने के लिए gun निकलता है।
और रिया के हाथ में दे दि।
रिया राहुल को एक गोली मारती है।
राहुल :- तुम्हें क्या लगता है मुझे मारकर तुम ये सब रोक सकते हो। नहीं अब तो impossible to do anything..😬😬👿😈
You people can’t do anything …..👺👺
Real game तो अब शुरू होगी ।
रिया राहुल को दुसरी गोली मारी देती है।
सावन रिया के हाथ से gun ले लेता है।
सावन के हाथ और पैर में लगा हुआ था । जब वो राहुल के साथ fight कर रहा था ।
रिया यह घाव देखती है ,,
रिया :- सावन ….! तुम्हें तो कितना लगा है ।।
सावन :- कुछ नहीं है यह रिया ….
रिया सावन को सोफे पर बिठाती है । और first aid box लेकर बैठ गई।
रिया को सावन की फ़िक्र करते हुए रोहन देख लेता है ।
और उनको चिढ़ाने ने के लिए गाने लगा …….
°°°° सांवरिया ….. हो.. हो… °°°°
मतलब सावन- रिया …
रिया :- भाई आप को तो मैं नहीं छोड़ने वाली , कहकर उसके पीछे जाती है।
सावन :- रोहन रहने दो यार वो गिर जाएगी।
रोहन सावन के पास जाकर बैठ गया- तूझे बड़ी फ़िक्र हो रही है।
तभी सावन बाहर की ओर देखकर कहता है - अरे ,, सिया तुम यहां ….?
रोहन तुरंत उस तरफ देखता है। पर वहां पर कोई नहीं था।
सावन और रिया बहुत हंसते है 😄😁😀😃😅😂🤣🤣🤗
लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनकी यह हंसी बस कुछ पल के लिए ही थी ।
और अब वो पल खत्म होने वाला था।
Black man :- बिना किसी देरी के वो new security update. करो …
Members :- ohk.. sir ..

रोहन को एक फोन आता है ।
“ उसको मारकर तुम ने बहुत बड़ी गलती कर दी , अब तैयार हो जाओ उसका नतीजा भुगतने के लिए।
रोहन :- लगता है उसके जाने से तुम्हारा कुछ बड़ा नुकसान होने वाला है। ध्यान रहे कोई गड़बड़ी ना हो जाए।
Black man :- वो तो वक्त ही बताएगा कि किस को कितना नुक़सान होने वाला है।
चिंता मत करो तुम्हें ज्यादा wait नहीं करवाऊंगा ।
Now the game on start mode 💪🏻
फोन रखकर रोहन सीधे अपने digital room में जाता है।
रिया और सावन भी उसके पीछे जाते है ।
रिया :- भाई क्या हुआ ..?
रोहन कुछ information search करता है ।
रिया , जल्द ही मुझे इस application के बारे में जितनी जानकारी मिले मुझे बताओ। इसका sharing , installation .. everything ..
Ohk. Brother ..
रिया :- भाई , ये application बहुत ही install की जा रही है । Due to the extra features most of the people use this application “EARN BY EDITING “
Savan :- reward on using this application also increase so.. people are using this app more and more ......
तभी अचानक एक news आती है जिसे देखकर तीनों दंग रह गए।
रोहन :- इसका मतलब सही कहा था उसने problem बड़ी नहीं बल्कि हमारे लिए मुश्किल होगा इसे solve करना ।
सावन :- अब क्या करें ..?
इस application ने cell phone को अपने control में ले लिया था। ये application लोगों के cell phone में से कोई भी फोटो choose करके उसे बहुत बुरी तरह से edit करके अपने आप social media पर upload कर देता है।
लोग कुछ भी नहीं कर पा रहे थे।
और इतनी बुरी तरह से photo edit की जाती थी कि उस व्यक्ति को शर्म आ जाए । ऐसा एक या दो के साथ नहीं बल्कि सभी के साथ हो रहा था।
रोहन :- inshort , this app hacked the people’s mobile phones ..
Savan :- कोई अपने फोन पर और कुछ नहीं कर पा रहा था ।
Riya :- Application जैसे wallpaper set किया हो वैसे screen पर ही रह गई थी।

रोहन को अमित सर का फोन आता है ।
रोहन वहां पहुंचता है, और प्रकाश सर भी वहां पे पहुंचे थे । सब news channel वाले उनसे कितने सवाल पूछ रहे थे
News channel 1 :- सर ये application के ऐसी workings पर आपका क्या कहना है ..?
News channel 2 :- सर इस application ने लोगों को परेशान करके रखा है ।
प्रकाश सर :- कुछ जवाब नहीं दे रहे थे ।
News channel 3 :- सर इस problem को solve करने के लिए government क्या steps लेंगी …?
रोहन और प्रकाश सर दोनों अंदर जाने लगे ।
तभी पीछे से news channel वाले :- लोगों को :- तो आप देख सकते है , उनके पास हमारे सवालो के कोई जवाब नहीं है ।
रोहन यह सुनकर पीछे मुड़कर देखता है , और उन लोगों की ओर चलने लगा … तभी प्रकाश सर उसे रोकते हुए कहते है – अभी नहीं रोहन …. 😯
रोहन :- उसका हाथ छुड़वाकर ,, सर .. प्लीज़ 🤓
रोहन media वालों के पास जाता है ,।
रोहन :- एक मिनट .. में आपके सभी सवालों के जवाब देने के लिए तैयार हूं … लेकिन आप सभी अपने आप को उन तीन सवालों के जवाब देना …
Question 1 :- how many of you don’t have any social account…?
Question 2 :- how many of you read the Terms and Condition of that particular application which you are installing …
Question :- 3 how many of you don’t have any reward giving application in your cell phone … which reward may be in terms of coins , diamond , or etc …. In any Mode … …! जो आपको पैसे दे सके या उन points को use करके आप अपना recharge कर सके ,,, ऐसे कई सारे तरीके से आपको finance मिले ।

और हमारा जवाब होगा …__- NONE
यहा पर खड़े और जो भी ये देख रहे है , आप खुद सोचिए इस बारे में …
कोई भी ऐसा नहीं होगा जो किसी भी social media पर time waste ना करता हो … !
Or… लोग ये भी लिख के कहते है , उनके पास समय नहीं है बात करने को ,, जबकि वहीं बात फोन पर ,, आसानी से पूरी हो सकती है …!
सभी time table बनाते है , पर क्या किसी ने उसमें यह mention किया कि वो इतने बजे ही फोन हाथ में लेंगे …?
वो तो एक हमारी आदत बन चुकी है , कभी भी उसका इस्तेमाल करने से हम मना नहीं करते ।
क्या कभी सोचा है कि जिस rewarding game play करने में आप अपना time waste करते है , वो आपको उतने पैसे देगी जो आपकी खवाहिशे पुरी कर सके …..
तभी एक पापा अपने बेटे के हाथ से फोन ले लेते है ।
अगर ऐसा होता तो आज बाकी सब काम छोड़कर लोग ऐसी game ही play करने लगते ।
और दिखावे के लिए आप अपनी जान के बारे में भी नहीं सोचते ।
एक अच्छी सी फोटो खिंचाने के लिए हम आधा घंटा waste कर देते है , पर ये नहीं सोचते कि यही समय का सदुपयोग करके हम दुगनी खुशी पा सकते है ।
तभी एक जगह कोलेज के students भी यह देख रहे थे, उसमें से एक कहता है – हां … वो लोग कुछ कर नहीं सकते इसलिए सारा इलज़ाम हम पर लगा रहे है ।
उसी वक़्त दुसरा लड़का उससे कहता है – तुम्हारे फोन में जो भी , जितनी भी application है , क्या उसके installation के time तुम कभी इनको पूछने गए हो . ‌…?
अगर नहीं तो , तो वो एकदम सही कह रहे है ।
रोहन :- कुछ सालों बाद जज कोई बड़ा गुनाह करने पर सजा सुनाएंगे की – पांच सालों तक इनसे इनका फोन दूर रखा जाए ।
Media वाले ….
News channel 1 :- सर तो क्या आप यह कहना चाहते है कि ये सब जो हो रहा है , उसके जिम्मेदार लोग है ….?
रोहन :- जिम्मेदार कोई नहीं है , बस कई लोग इसका गलत फायदा उठा लेते है . ।
News channel 3 :- सर तो फिलहाल जो यह problem है कि सबके फोन को इस application ने hack करके रखा है उसके लिए क्या किया जाए …..?
रोहन :- जब फोन की charging खत्म हो जाए ,, तो उसे दुबारा charge मत करो इससे फोन अपने आप switch off हो जाएगा , इसके बाद कुछ भी नहीं होगा …. Process activate ही नहीं हो सकती।


रोहन प्रकाश सर के साथ अंदर जाता है ।
इस problem को solve कैसे करें , उसके लिए यह meeting थी ।
जिसमें सभी बड़े बड़े लोग आए थे ।

अमित सर :-. हम सब ये problem से वाकिफ है , तो इस को रोकने के लिए क्या किया जाए ….?
Member 1 :- सर इस application के settings के साथ भी हम कुछ नहीं कर सकते है ।
Member 2 :- और ना ही इसे BAN कर सकते है ।
Member 3 :- इस सारी मुश्किलें की वजह लोग ही है … अपना फालतू समय बरबाद कर रहे होते है , ऐसी गेम्स के पीछे .
Member 4 :- वैसे तो अच्छा ही हुआ … लोग अपना फोन रखकर दुनिया देखेंगे ।
अमित सर :- पर किया क्या जाए …. What are the solutions…....
Member 3 :- अब इसमें solution की बात ही क्या करें … installation agency ने कहा है कि , वो कुछ नहीं कर सकते तो इससे आगे बात ही क्या करें ..… !?
Mr. Tiwari :- I suggest to leave that phone – अगर फोन ही नहीं रहेगा तो फिर problem है कैसी .. . ! Thay can replace the cell phone

Member 4 :- I agree with your decision , now there is no longer use of that cell phone …. So keep it …..and let them purchase a new one ……📱📲
मिटिंग में। फालतू बातें ज्यादा हो रही थी , कोई इसके resolve होने पर ध्यान नहीं दे रहा था। यह सब सुनकर रोहन को गुस्सा आ गया ….
वो clapping 👏🏼👏🏼👐 करते हुए खड़ा हुआ । What a great discussion is going on. …No one is interested in giving solutions for the problem …… all of us just repeating the type of problem…
And you mr. Tiwari आप कुछ फोन replace करने की बात कर रहे थे , अब सबके पास आपके जैसे side income नहीं होती …..
Mr. Tiwari :- mr. Amit लगता है यह आपका कुछ ज्यादा ही favourite है , तभी इतना कुछ बोल रहा है ।
अमित सर :- रोहन ,, 😡
Member 2 :- अगर आप इतने ही समझदार हो तो इस परेशानी का हल बताए ।
रोहन :- thanks …! Bt before that I need a permission according to our country’s rules law & act ..
Members :- permission granted .. bt solve this problem at any cost ….
Otherwise the whole country faces the economic crises …

Rohan :- ok…. Sir …
The further process ,,, prakash sir will tell … प्रकाश सर अचानक से ही अपना नाम सुनकर हड़बड़ा जाते‌ है ।
प्रकाश सर :- सर में वो ….. अभी .. ….
तभी उसकी बात काटते हुए रोहन कहता है , प्रकाश सर कहना चाहते है कि वो अभी बातों में time waste नहीं करना चाहते । क्यूं प्रकाश सर……. ?
प्रकाश सर :- जी .. हां … ( हिचकिचाते हुए)
अमित सर :- it’s ohk.. but get rid of it … as soon as possible




બીજા રસપ્રદ વિકલ્પો

શેયર કરો

NEW REALESED