Enter Password - 16 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 16

हमने देखा था कि रोहन राहुल के घर जाता है । अब आगे .....

••••• °°°°° ••••• °°°°° ••••• °°°°° ••••• °°°°° ••••• °°°°°

रोहन :- (राहुल के सामने medical files throw करके) अगर तुम इतने ही शातिर हो तो दिपक बनकर लुका- छुपी का खेल क्यों खेल रहे हो ….?😎
राहुल :- अरे वाह ….! आप तो बहुत कुछ जानते है …!
जय गुस्से हो गया .. क्यूं मारा जय को ... ?
और इन सब लोगों को मारकर क्या मिलेगा तुम्हें ….?
देखो मेरा time waste मत करो…. और जल्द ही ये सब कुछ बंद करो
राहुल:- उसके लिए I’m sorry .
रोहन गुस्से में आकर उसे मारने लगा …
राहुल:- (defend करते हुए कहता है ) अरे … अरे रहने दीजिए , साले साहब … इसी चहरे पर तो आप की बहन फिदा है ।
रोहन :- उसका नाम भी मत लेना अपनी गंदी जुबान पर …
राहुल :- धीरे बोलिए ,,, कहीं उसने सुन लिया तो …!
रोहन :- उसे तो मैं समझा लूंगा।
राहुल अचानक से रोहन के सामने गिड़गिड़ाने लगा – please sir आप मुझ पर शक कर रहे है ..? आप कहना चाहते है इन सब के पीछे मेरा हाथ है ।
तभी रिया आ जाती है ।
राहुल…… राहुल क्या हुआ …? देखो ना रिया रोहन सर को लग रहा है , ये सब कुछ मैं कर रहा हूं ।
रोहन:- रिया तु उसपर भरोसा मत कर .
रोहन रिया को surgery की report दिखाकर कहता है , रिया तु यह report पर तो भरोसा कर सकती है । कहकर रिया को समझाता है।
रिया :- भाई आप पर मुझे खुद से भी ज्यादा विश्वास है, पर आप ऐसा इलज़ाम राहुल पर कैसे लगा सकते है …?
हां ….. यह सही की, आपको राहुल पहले से ही पसंद नहीं है । पर इसका मतलब आप . …..
रोहन :- रिया एक बार इस report को तो देख …!😟
रिया :- ऐसी झूठी report बनाना आपके लिए कोई बड़ी बात नहीं है …! चलो राहुल .. कहकर वो राहुल को उसके रूम में ले जाती है । राहुल रोहन को आंख का इशारा करते हुए कहता है – see who wins . .!
रोहन को बहुत ही दुःख हुआ । वो तो तुट ही गया ।
रोहन अपने घर आता है। उसे रिया और उसकी सभी मस्ती याद आती है। वो कभी सोच भी नहीं सकता था कि रिया उससे कभी भी अलग होगी ।
रोहन को बहुत दुःख हुआ था।
चलते-चलते वो उसकी और रिया की फोटो से टकराता है, वो फोटो नीचे गिर ने जाती है, तभी सावन उसे पकड़ लेता है।
सावन रोहन को समझाता है ।
रोहन बहुत दुखी होकर सावन से कहता है।
रोहन :- सावन , तुझे पता है आज तक रिया ने मुझसे कभी इस तरह से बात नहीं की ।
तुझे पता है उसने कहा कि उसे मुझ पर भरोसा नहीं है। नहीं करती वो मुझपर विश्वास ..!😧😢😢
सावन :- रोहन तु अपने आप को संभाल , और ऐसा कुछ नहीं है । सब ठीक हो जाएगा ।
रोहन अचानक से खड़ा हो गया और…'’’’
रोहन :- नहीं .. नहीं .. .. में उस राहुल के पास अपनी बहन को नहीं रहने दूंगा । वो रिया के लिए खतरा है। में रिया को कुछ नहीं होने दूंगा ।
कहकर वो सावन को कहता है :- मे निकलता हूं ।
और बाहर जाने लगता है ।
तभी सामने से रिया जल्दी से अंदर आ जाती है । और सीधे ही रोहन को कहने लगी :- भाई यह लिजिए ये chip EARN BY EDITING ‘ application की security settings इसमें है जिससे आपको कुछ मदद मिल सके ।
रोहन तो रिया के सामने ही देख रहा था।
रिया :- ऐसे क्यूं देख रहे है, कोई भूत प्रेत जैसी लग रही हूं …?
रोहन :- रिया तु ….? कहकर उसे गले लगा लेता है ।
रिया :- में ठीक हूं भाई …🙂
रिया :- आपने सोचा भी कैसे की में उस चूहे पर भरोसा करूंगी 🙄..!
रोहन :- पर तुझे पता कैसे चला …?
रिया :- आप दोनों की सारी बातें मैंने सुन ली थी । पर ,,, राहुल से जानकारी निकलवाने के लिए मुझे उसके साथ रहना जरूरी लगा ….. तो बस मैंने उसका साथ दिया ताकि उसे मुझ पर शक ना हो । आपको क्या लगा उसका 4 साल का प्यार आपके 25 साल के प्यार को हरा सकता है ।
रोहन :- रिया तुने यह कैसे किया …?
रिया :- वो सब अभी नहीं भाई , चलो भाई अब मुझे जाना होगा।
रोहन :- रिया अपना ख्याल रखना ।
रिया :- भाई बहन आपकी हूं , कोई हाथ लगाकर तो देखें …!
रिया चली जाती है।
रोहन :- सावन में उस इंसान पर बिल्कुल भरोसा नहीं करना चाहता, तु हर वक़्त रिया के आसपास रहेना .।
Savan :- don’t worry.. bro.. I’ll take care of her 🤓
तभी रोहन को सर का फोन आता है ।
सर :- रोहन meet me in 10 minutes 👺🙀
सर गुस्से में लग रहे थे ।
रोहन तुरंत वहां पहोंचा।
सर :- रोहन किसी ने उस application को hack किया ‌था । तुम्हें पता करना है कि वो कौन था ….!
रोहन नीचे सिर झुकाए हुए खड़ा हो जाता है।
सर :- रोहन ये काम करने से पहले तुमने एक बार भी नहीं सोचा …? किसी से पूछना भी तुमने जरूरी नहीं समझा ।
प्रकाश सर भी वहां पे थे ।
प्रकाश सर :- सर रहने दिजिए ना….!
अमित सर :- कैसे रहने दू ….?
ऊपर से ( कागज दिखाकर ) order आया है , उसको पकड़ा जाए ।
रोहन :- I am sorry sir ..😟
प्रकाश सर अमित सर को समझाकर रोहन को बाहर लेकर जाते है।

रिया जब घर पहुंचती है । राहुल उठ गया होता है।
रिया :- अरे तुम क्यूं उठे …? में तुम्हें पानी देती हूं।
और ये लो कुछ fruits लेकर आई हूं । थोड़ा सा खालो आराम मिल जाएगा ।
राहुल :- thanks Riya 😳
Riya :- तुम क्या खाना पसंद करोगे ….?
राहुल :- तुम्हारे हाथ का कुछ भी चलेगा ।
रिया किचन में जाती है ।
तभी राहुल को किसी का फोन आया । राहुल उसके साथ बात करने लगा।
रिया तुरंत किचन में से आकर रूम के बाहर खड़ी रहकर सुनने लगी ।
राहुल को ऐसा लगा कि की कही रिया सुन तो नहीं रही ….?
वो बाहर की तरफ आता है ।
पर रिया उसकी परछाई दिवाल पर देख लेती है ।और तुरंत अंदर जाती है। राहुल ये तुम्हारे लिए juice , may be u feel better … 😍
रिया सावन को फोन लगा कर फोन वही पर छोड़कर चली जाती है।
राहुल बात कर रहा होता है – तुम इसकी चिंता मत करो मुझे बहुत अच्छी तरह से पता है उसके साथ क्या करना है ।
राहुल को अब भी रिया पर शक था ।
वो अपने घर में चारों तरफ देखता है । अपने PC को देखकर लग रहा था कि कोई उसे छुआ है। तो वो देखता है। पर रिया ने कोई निशान नहीं छोडे थे जिससे राहुल को उसके बारे में पता चले।
राहुल :- रिया के पास जाकर , रिया ये सब छोड़ो चलो मेरे साथ।
रिया :-:पर कहा जाना है वो तो बताओ…?
राहुल :- तुम चलो तो सही …!
राहुल रिया के आंखों पर पट्टी बांध देता है ।
और रिया को लेकर गाड़ी में बिठा दिया।
रिया :- राहुल हम कहां जा रहे है…? 🙄😒
राहुल :- एकदम चूप 🤐
राहुल रिया को लेकर कहीं जा रहा था।
राहुल एक under construction building में रिया को लेकर जाता है।
रिया :- राहुल, बताओ तो सही कहा लेकर आए हो मुझे..?
राहुल रिया को उठा लेता है ।और थोड़ा आगे चलकर उसे एक जगह पर नीचे उतार दिया।
जहां पर रिया के चारों तरफ पानी का कुंड बना हुआ था। और एक जगह से पानी धीरे-धीरे अंदर आ रहा था जिससे पानी कुंड में ऊपर आ रहा था ।राहुल रिया को वहां बीच में छोड़कर दुर चला जाता है।
रिया :- राहुल, अब तो पट्टी खोल रही हूं , कहकर छोड़ देती है । देखकर दंग रह गई ।
राहुल :- surprise…… surprise …. Honey 😡
तुम्हें क्या लगा मुझे पता नहीं चलेगा कि यह सब खेल जो तुम खेल रहे हो।
रिया उसमें से बाहर नहीं निकल सकती थी । क्योंकि राहुल ने जहां से पानी आ रहा था वहां पर electric wire रखा हुआ था ,और पानी में current आ रहा था ।
रिया के पास बचने का कोई रास्ता नहीं था। पानी धीरे-धीरे ज्यादा हो रहा था ।
राहुल :- bby sweet heart 💖💞 तुमने मेरे लिए और कोई रास्ता ही नहीं छोड़ा । 😠




બીજા રસપ્રદ વિકલ્પો

શેયર કરો

NEW REALESED