Enter Password - 1 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 1

Time :- 10.30
Place :- Institute of Application I nstallation

सिन्हा सर के चहेरे पर पसीने की बूंदें आ गई थी, देखके लग रहा था कि वो कुछ परेशान हैं। तभी वहां रिया आती हैं और देखते ही पुछती हैं कि सर Everything is all right ? U look too tensed! सिन्हा सर डर जाते है और बताते हैं कि नहीं ऐसी कोई बात नहीं है, अगर ज्यादा काम हो तो आप मुझे दे सकते है रिया कहती हैं।तुम tension मत लो .... अगर कुछ भी होगा तो मैं तुम्हें E - mail कर दुंगा। और रात बहुत हो गई है तुम्हें अब घर जाना चाहिए ।hmm....आज तो बहुत काम था । तो अब मैं निकलती हुं।
उस तरफ रिया घर पहोंचती है । दरवाजा खोलने के लिए key लगाती हैं, पर ये क्या दरवाजा तो पहले से ही खुला था। रिया सोचती है शायद कोई चोर होगा , वो हाथ में लकड़ी लेके घर में देखती है , किचन में जाकर देखती है वह पर भी कोई नजर नहीं आता है तो वो अपने रूम की ओर आगे बढ़़ती वहां एक परछाई देखती है उस की तरफ आगे बढ़़ती है। वो उसपे हमला करती है तो वो इंसान jump करके स्विच बोड के पास जाकर लााइट on करता है। रिया देेेेखकर चौंक जाती है, और बोलती है ‍की .......तुम ? ऐसे भला कौन अपनी बहन को डराता है ! वैसे भाई आप यहां कैसे ? रोहन .... रिया का भाई । रिया मजाक करते हुए कहती है कि क्या breakup हो गया ...? अपने काम से ....वरना आप ओर घर में Impossible to think .. रोहन कहता है कि बस ये देखने आया हु की तेरी कराटे क्लास कहा तक पहुंच गई है! हम्मम। तो कितने नंबर मिले मुझे ..? अरे अभी तो कितने टेस्ट बाकी है, उसके बाद मिलेगा तुम्हें अपने रिजल्ट्स । रिया कहती है कि आप को मुझे कल shopping करने ले‌ जाना पड़ेगा । Ohk... Baba ले जाऊंगा खुश ...।
दुसरे दिन सुबह दोनों मोल में जाते हैं ओर रिया कितना कुछ खरीद लेती हैं , और कहती है कि अब चलो । रोहन कहता है कि यह आखरी बार .. अब से तो लगता है कि घर आना भी बंद करना पड़ेगा । दोनों घर जा रहे थे । रास्ते में एक आर्ट गैलरी को देखते ही रोहन उस तरफ गाड़ी मोड़ देता है, दोनों अंदर जाते हैं और drawing or paintings देखते हैं। रिया कहती है कि भाई आप को तो ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है तो फिर आप क्यों ये खरीद रहे हैं? भाई.... भाई ये सुन भी रहे हैं कि मैं क्या बोल रही हूं? पर रोहन का पुरा ध्यान तो उस लड़की की बात में था। वो रोहन को सारे painting दिखाती है पर रोहन ने अभी तक नहीं बताया कि उसे कौन सा खरीदना है । वो लड़की पुछती है सर आप को कौन सा पसंद है? रोहन कहता है कि आप का.... Excuse. Me..... वो reply करती है।मेरा मतलब कि ये सभी बहुत ही अच्छे है। तो सिलेक्शन करने में थोड़ी दिक्कत हो रही है महेरबानी होगी अगर आप कुछ मदद करदे तो ।ohk.. तो बताओ आप को किसके लिए खरीदना है? रोहन कहता है एक ऐसे व्यक्ति के लिए जो बहुत ही खूबसूरत है, थोड़ी तीखी-नरम है, और...... हम्मम तो आप यह खरीद लिजिए ये पक्का उनको पसंद आयेगा। रोहन पैसे देकर निकल गया। रूको ... वो लड़की उसे वापस बुलाती है और कहती हैं --ये लो अपने बाकी पैसे ।रोहन कहता है रहने दो आप रख लिजिए ।वो रोहन का हाथ पकड़ के बचे हुए पैसे हाथ में रखकर कहती है _"हमें सिर्फ अपनी महेनत का ही लेना पसंद है" । वो अपनी आर्ट गैलरी में चली जाती है। रोहन अपनी गाड़ी के पास पहोंचता हे तब उसे पता चलता है कि वो अपना फोन अंदर ही भुल गया है। वो वापस अपना फोन लेने जाता है ।अन्दर जाकर पुछता है कि आपने मेरा फोन देखा है ? Paintings देखते वक़्त शायद कहीं रख दिया था । वो दोनो फोन ढुढते हैं लेकिन नहीं मिल रहा था। रोहन कहता है कि please आप मेरे फोन पर कोल किजिए ना ! वो लड़की रोहन का नंबर डायल करती है। रिंग बजते ही रोहन अपना फोन वहां से उठा लेता है। Thanks कहेके वहां से निकल जाता है।
रिया पुछती है - इतनी देर क्यों लगी भाई ? कुछ नहीं अरे मेरा फोन भुल गया था। भुल गए थे कि छोड़ कर आये थे ? रोहन का जवाब चुप था। भाई ऐसी चुप्पी तो तब ही होती है जब आप झुठ बोलना नहीं चाहते और सच बताना नहीं होता है। वैसे तो अच्छी है। कौन ...? रोहन पुछता है। अरे ये painting ...... आप किसके बारे में सोच रहे थे? पति नहीं क्यूं भगवान ने इस ताले कि चाबी क्यूं नहीं बनाई ..! रोहन कहता है। ऐसे में रिया कुछ देखकर रोहन को गाड़ी रोकने का कहती है। कुछ बच्चे झाड़ियों के पास खड़े थे। रोहन - रिया वहां जाते हैं। रोहन पुछता हैं... क्या हुआ बच्चों , आप सब यहां क्या कर रहे हैं? एक बच्चा आगे आकर कहता है- ये puppy यहां फस गया है ,हमने कोशिश की पर .... हम उसे बहार नहीं निकाल पाये । रिया कहती हैं कोई बात नहीं बच्चों अभी निकाल देते हैं। रोहन उसे बहार निकलता है , और बच्चों को देता है , बच्चे बहुत ही खुश हो जाते हैं और thanks कहते हैं । एक बच्चा आगे आकर रोहन को कहता है, अब आप के साथ भी कुछ अच्छा होगा । रिया पुछती है ये आपको कैसे पता ? तब वो बच्चा जवाब देता है - mumma कहती है कि _ अगर आप किसी की मदद करो तो GOD भी आप के साथ भी कुछ अच्छा करते हैं। हमम.... आपका नाम क्या है? रिया पुछती है। "आरव "
उधर सिन्हा सर कल रात से घर नहीं लौटे थे । Mrs. Sinha ने फोन करके कितनी बार पूछा कि वो कहां गए है? लेकिन आखरी बार वो रिया के साथ बात कर रहे थे । उसके बाद पता नहीं वो office के बाद कहा गए ...!? सिन्हा सर के बारे में कोई कुछ नहीं जानता था ।
रिया और रोहन घर पहुंच जाते हैं, किचन में राइमा काम कर रही थी। राइमा उनके घर में काम करती है । उसे देखकर रिया कहती हैं- अच्छा हुआ कि तुम आ गई , वरना तो घर खुला देखा कि चोर घुस गया । राइमा पुछती है रोहन भैया आ गए ? रिया कहती हैं सही पहचाना आजकल मेरे साथ रहकर काफी कुछ सीख गई हो, एक झटके में बता दिया कि में भाई के बारे में ही बात कर रही हुं। तभी वहां रोहन आ जाता है।........

બીજા રસપ્રદ વિકલ્પો

શેયર કરો

NEW REALESED