Enter Password - 10 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 10

( हमने देखा था कि रोहन रिया के ओफिस जाता है ) अब आगे .......

इस तरफ फोन पर कोई बात करता है - हां सर में अभी कुछ करता हूं । तुमने तो कहा था कि सब तुम्हारे सोच के मुताबिक ही हो रहा है , तो हमारे आदमी की खबर उनको किसने दी ...? अब सब ठीक हो जाए बाद में ही मुझे फ़ोन करना ।

रोहन रिया को फोन करके कुछ details देता है और कहता है तुम देखो क्या इससे हमें कुछ मदद मिल सकती है ...! में अभी वहां पहोचता हु ।
जैसे ही रोहन ओफिस पहुंचता है । वो और रिया उस application के बारे में information निकाल रहे थे ।
इस तरफ आरव ओफिस के अंदर आ रहा था पर security guard ने उसे रोका । तुम अंदर नहीं जा सकते ..... । पर मुझे रोहन सर से बात करनी है । नहीं वो यहां नहीं है । रोहन सर ...... Security guard उस तरफ देखता है उतने में आरव दौड़कर अंदर चला जाता है ।आरव दौड़ते हुए आता है , मम्मी ... मम्मी.... रोहन उसे शांत करता है , hey champion तुम यहां कैसे ...? और क्या हुुंआ तुम्हारी मम्मी को ...? *T * उसे कोई kidnap करके ले गया । क्या ....? 😨 मुझे पुरी बात बताओ । मेें फोन में fighter game play कर रहा था , तभी मम्मी मुझे डांटते हुए आए और फोन लेकर बाहर गए , उसी वक़्त एक गाड़ी आई और मम्मी को उठाकर ले गए । *T * अब हम मम्मी को कैसे ढुढेगे ....? रोहन रिया के सामने देखकर कहता है - तु समझ गई ना रिया तुम्हें क्या करना है ....! ☺️ Ohk... Brother .....😉 Champion let's move तुम्हारी मम्मी को वापस लाने । पर कहा जाएंगे ....? वो हमें रिया दीदी बताएगी । वो दोनो गाड़ी में बैठकर जाते है । राहुल रिया से पूछता है पर तुम उसे कैसे directions बताओगी ..? आरव ने कहा कि वो fighter game play कर रहा था । हां भाई.... सोन वाडी की तरफ ....!
रिया राहुल को कहती है - वो game location से play की जाती है । और वही फोन सिया के साथ गाड़ी में है । बस में उस गाड़ी का location आसानी से trace कर सकती हूं ।

भाई आगे जाकर right side around 400 meter .....
भाई ये गाड़ी जो नया मोल बनने वाला है , वहां पर रुक गई है । ठीक है ....🙂।

" तभी गुंडे को एक फोन आता है -- keep him busy ..... Ohk.. sir ... "
वो दोनो अंदर जाते है । आरव की मम्मी को बांध कर रखा था । रोहन उसे देखकर चोंकते हुए पुछता है ,,, तुम 😨.! सिया भी सामने कहती है तुम ....😒...? तभी वहां पर सिया को किडनेप करने वाले आते है ""‌ अगर आपका introduction session पुरा हो गया हों तो .... आरव गुंडे को कहता है ... छूट रहो देख नहीं रहे हो दोनों बातें कर रहे है ।। आरव उन दोनों से पुछता है , आप दोनों एक-दूसरे को जानते हो ...🤔..? सिया और रोहन एक साथ कहते है ... बिल्कुल नहीं ... सिया - और जानना भी नहीं चाहती 🙁 रोहन - में तुम्हें यहां बचाने के लिए आया हूं , और तुम हो कि मुझसे झगड़ रही हो ...😮?
तभी बीच में गुंडा कहता है - stop your talking. लेकिन कोई उसका सुनता नही है । तभी सिया कहती है - एक मिनट ....... और रोहन को कहती है - अगर तुम मुझे बचाने ही आए हो तो आरव को क्यूं साथ लेकर आए ....? वो लड़ाई देखेगा तो .... रोहन कहता है बस दो मिनट दिजिए । वो आरव के पास जाकर उसे अपना फोन और earphones देकर कहता है , ये लो यह सुनो । आरव earphones लगाकर बैठ गया। अब रोहन गुंडो को कहता है हं ... तो क्या कह रहे थे आप लोग ...?
गुंडे - अब कहने सुनने का वक़्त खत्म । अब तो होगी only action 😡 । उनसे fight करते समय एक आदमी सिया को गोली मारने जाता है , रोहन उसे बचाता है , तभी सिया का chain तुट जाता है । रोहन fight मे busy था , तभी एक आदमी आरव की तरफ चाकू फैकता है, सिया से एक चींख निकल जाती है । तभी रोहन उस चाकू को पकड़ लेता है , और उस आदमी को मार देता है । रोहन के हाथ में से खून निकलने लगा । आरव यह देखता है , सिया ऐसे ही आवक होकर खड़ी थी । मम्मी कुछ किजिए ना ... *T * के हाथ से खून निकल रहा है। मैं क्या करूं ....😨? आपको दुपट्टे वाली ड्रेस पहननी चाहिए 🤦🏻‍♂️......। अब क्या होगा ... कितना खून बह रहा है ..! सिया एकदम से अपने हाथ से रोहन का हाथ दबा देती है । तभी वहां जय आता है ... आरव उनके पास जाकर कहता है , आपके पास रूमाल है ....? हां .. तो प्लीज़ दिजिए ना ...🙎🏻‍♂️ । ये लो ।।
मम्मी ये लो यह रूमाल बांध दिजिए ....। " सिया वह रूमाल रोहन के हाथ में बांध देती है । "
जय इन दोनों को हमारे घर छोड़ दो । सर लेकिन आप को Hospital जाने की जरूरत है । मेरी चिंता मत करो ... में बस एक पूरा करके आता हूं । रोहन जैसे ही जाने के लिए आगे बढ़ता है , सिया कहती है - काम पुरा करने से पहले एक बार पट्टी लगवा लिजिए ... प्लीज़ ....😐। ठीक है ।

रास्ते में hospital में रोहन हाथ में पट्टी बंधवा‌ लेता है ।
सिया और आरव रोहन के कमरे में होते है । तभी आरव उसने दी हुई painting वहां पर देखता है । मम्मी देखो हमारी painting ...😄 !
तभी वहां पर रोहन आता है । आरव दौड़कर उसक गले लग जाता है । और रोने लगता है । Hey champion क्या हुआ ....? आपको यह चोट मेरी वजह से आई . .. 😞। मम्मी को भी suffer करना पड़ा । मुझे कहा ज्यादा लगा है ... ये पट्टी तो बस ऐसे ही बांध रखी है । नहीं आप झूठ बोल रहे हो ...। अरे सच कह रहा हूं .... कहकर उसी हाथ से आरव को tickle करने लगता है । आरव को खूश देखकर सिया रोहन को। कहती है -- Thanks ☺️ हमारी जिंदगी बचाने के लिए ।

रोहन सिया को उसका chain देता है । आरव कहता है आप ही पहना दो ना मम्मी को ...? आरव की बात मानकर रोहन सिया को वह chain पहना देता है ।

चलो तुम लोगों को घर छोड़ दूं। रोहन गलती से जिस हाथ में लगा है उसी हाथ से गाड़ी का दरवाजा खोलने जाता है , तो दर्द होने की वजह से हाथ वापस खींच लिया। रुको ..... सिया उसे गाड़ी का दरवाजा खोल देती है ।




रोहन रिया के ओफिस आता है । Thanks रिया ...। रिया एक पल रोहन के सामने देखती रही और फिर सिर पर हाथ रख कर कहने लगी आपको शायद बुखार तो नहीं है ना ...🤔। पर क्यूं ....? मैं बिल्कुल ठीक हूं ...। भाई सचमुच आप ठीक हो ....? हां .... पर ऐसे क्यूं पूछ रही हो .. ? वो आप कभी मुझे thanks ऐसा कम बार बोलते है ... कहकर हसती है । चल अब बस भी करो ...
‌। बाता क्या नये updates है Application के बारे में । कुछ नहीं भाई समझ में ही नहीं आ रहा है । तभी प्रकाश सर का फोन आता है , हेलो रोहन अभी भी खून हो रहे है । Please do something but speedily ‌ ,,, ohk. Sir क्या हुआ भाई ,, कया कहा सर ने ...? Still game of murder is continuous .
अब हम इसे कैसे रोकेंगे....?
Let's follow the rules of my favourite game ......! 🕵️

બીજા રસપ્રદ વિકલ્પો

શેયર કરો

NEW REALESED