Enter Password - 15 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 15

( हमने देखा था कि , रोहन और जय को राहुल की सच्चाई पता चल गई थी.... )अब आगे .....°°°°°.....°°°°°.....°°°°°.....°°°°°... ‌..°°°°°.....°°°°°...

Blackman :- is it Application ready for launch .. ?
Working members :- बस सर अब new special updates करना बाकी है ।
Black man :- वो अभी रहने दो ,, still new features updates करके launch करो … with only new high level security 😎

Lets keep something to shock them …
कहीं एक ही साथ बड़ा झटका उनसे सहन ना हो …😬
Working members :- ok sir …°°
Blackman – game on….😀😀😀


इस तरफ सावन new updates from this app ( EARN BY EDITING ) देख रहा था कि क्या यह new application start हो गई .. पर देख कर उसके मुंह से निकल गया … omg …😮 और यह रिया सुन लेती है ।
रिया वहां पर आकर पूछती है – क्या हुआ …?
सावन तुरंत laptop की screen minimize कर देता है ।
कुछ भी तो नहीं हुआ … 😧
रिया अंदर आती है ।। सावन बीच में खड़ा रह गया –
रिया :- सावन सामने से हटो … 😒
I wanted to know. …😳
रिया सावन को हटाकर screen maximize करके देखती है – ohhh shit 😓
रिया – सावन ,, इसका मतलब अब हम कुछ नहीं कर सकते * क्योंकि new security के साथ यह application launch हुई थी ।
रिया बेबस होकर check करने लगी और hack करने की कोशिश करने लगी ,, पर कुछ नहीं हुआ .!
सावन :- रिया, stop it .. keep calm …
Riya :- सावन की बात को अनसुना करके अपना काम करती रही ।। __ नहीं I will do it …. This problem occur because of me so …. मुझे ही इसे ठीक करना होगा ।
सावन रिया का हाथ पकड़ कर उसे संभालता है । रिया और सावन एक दुसरे के सामने देखकर खड़े रहे ।
रिया :- पर … सावन …😢
सावन रिया को hug कर लेता है – don’t worry riya .. we will solve this…. (っ.❛ ᴗ ❛.)っ
Ohk… now calm down
तभी रोहन घर आता है। रिया सावन को कह रही थी .. यह सब मेरी वजह से हुआ है – ( angry mood )तभी रोहन अपनी बात को रिया के साथ जोड़कर कहता है - 😡 सही कहा इस सब की वजह तुम ही हो …
रिया तो सुनकर चौंक जाती है – कि भाई उसे ऐसा कह रहे है ।🙄
@ Tone polite करके@ उसके पास आकर कहता है अगर तुने इस application को रोका नहीं होता – तो आज problem कुछ बड़ी होती ।।
पागल कहीं की .. सभी credits क्या तुझे ही लेने है ….!🙃
भाई आप भी ना – में तो डर ही गई थी । कहकर रोहन के गले लग जाती है ।
रोहन को राहुल का ख्याल आ गया – जब रिया को यह सच पता चलेगा तो …. वो तो …😨
सावन – रोहन पर इस बार problem कुछ बड़ी है – screen दिखाकर कहता है – इस बार हम application की script में भी कुछ भी change नहीं कर सकते ..
रोहन application की policies read करता है ।
इसका मतलब जब लोग इसे वापस install करेंगे तो , इसके बाद application permanent address यानी store हो जाएगी , जिसे बाद में हम cell phones से uninstall नहीं कर सकते …
सावन :- और उसे ये अच्छी तरह से पता है कि कोई installation के वक्त ¥ terms and conditions ¥ read नहीं करता । और इसी बात का उन्होंने फायदा उठाया ….
इस तरफ राहुल को शक था , इसलिए वो अपने रूम में सभी तरफ अच्छे से देखता है , अलमारी में देखा तो उसकी medical file वहां नहीं थी।
राहुल :- इसका मतलब inspector jay को मेरे बारे में पता चल गया ….!
वो तुरंत वहां से जल्दी कहीं चला जाता है।

Inspector jay की wife :- जय को फोन करती है ,
तभी उसका छोटा बेटा _ समर फोन लेकर कहता है :- पापा आप जल्दी से घर आ जाइए।
जय :- क्या हुआ समर …?
उसकी पत्नी फोन लेकर कहती है :- आप घर कब आ रहे है …?
जय :- बस अभी थोड़ी देर में पहुंच रहा हूं ।
फोन पर बात करते वक्त वो खुश लग रही थी।
जय अपने घर पहुंचता है , समर आकर उसे लिपट गया..
जय :- अरे आप आज इतने खुश क्यों है…..!
जय की wife :- आपकी वज़ह से …. आपने हमें बताया क्यूं नहीं की आपका promotion हुआं है…?
यह सुनकर वो चौंक गया …
जय :- तुमसे किसने कहा कि मेरा promotion हुआ है …?
तभी राहुल पीछे से आकर कहता है,,, मैंने …..
राहुल जय की पत्नी से बात करते हुए कहता है :- आपको पता है भाभीजी.. जय आपको surprise देना चाहता था।
तो मैंने सोचा क्यूं ना हम ही उसे surprise दे दे ….
सही कहा ना मैंने inspector jay …..!
जय कुछ नहीं बोलता है ..
राहुल :- अरे आप सब खड़े क्यूं है …!
चलो जय केक काटकर सबको खिलाओ ।
समर से तो रहा नहीं जा रहा है .
राहुल जय को लेकर केक के पास आता है …
और हाथ में छरी देता है।
जय उसके सामने देखता है … और सोचता है कहीं इसमें जहर तो नहीं ……?
वो केक काटकर पहला bite अपनी wife की तरफ कर अचानक राहुल की तरफ अपना हाथ मोड़ लेता है ।
जय :- इस first bite पर तुम्हारा हक है।
कहकर जय ने राहुल को केक खिलाया है ।और राहुल उसे खा भी लेता है ।
जय चिंता में पड़ गया ….🙄
राहुल उसे गले लगा कर उसके कान में कहता है :- जहर इस केक में नहीं वो तो already ••°°°••
Congrulation …..
Jay :- table पर लड्डू का box देखता है ।
उसी वक़्त समर अपना गला पकड़ कर चीखता है , उसके मूंह से जाल निकल गया ।और वह गिर गया ….
जय जल्द ही उसके पास पहुंच कर उसे उठाने लगता है ।
तभी उसकी पत्नी के साथ भी यही होता है। जय बहुत परेशान हो गया ।
जय :- hospital …. Hospital में फोन करता हूं …!
मेरा फोन …. अपने फोन को ढूंढने लगा ।
राहुल :- अब रहने भी दो इनको hospital. नहीं शांतिधाम ले जाने की जरूरत है ।।
जय :- राहुल पर गुस्सा करते हुए देखता है ….
राहुल :- सोफे पर बैठते हुए लड्डू को हाथ में ले कर कहता है ___ तुम्हारे आने से पहले ही उनको यह sweets दी थी …. लगता है ज्यादा मीठा हजम नहीं हुआ ……*
जय :- में तुम्हें नहीं छोडूंगा .. ।
राहुल :- लगता अब तुम्हें उनके साथ जाने की जरूरत है …. वो दोनों तुम्हारी राह देख रहे है .. कहकर जय को भी मार देता है ।
फिर खुद ही बोलता है __ मेरी सच्चाई अगर जिवित नहीं है , तो फिर सच जानने वाला क्यूं जिंदा रहे ….
°°°°°° पर राहुल को यह नहीं पता था कि रोहन सब कुछ यानी उसकी सच्चाई जानता है °°°°°°

यह बात रोहन को पता चलीं , वो जय के घर आता है तो तो देखते ही चौंक गया ।। उसे जय के साथ की गई मस्ती और बातें याद आ गई ।
रोहन जय का सर अपने हाथों में ले कर कहता है :- नहीं छोडूंगा उसे में ….
रोहन वहां से गुस्सा होकर सीधे राहुल के घर जाता है।
राहुल :- अरे आइए… आइए .. साले साहब … आपका ही इतंजार था …. पर लगता है आपसे थोड़ी देर हो गई …
Chair पर से खड़ा हो कर कहता है : - सुना है आप chess खेलने में master है ।। तो आपने सामने वाले को कैसे कम समझ लिया ….?

બીજા રસપ્રદ વિકલ્પો

શેયર કરો

NEW REALESED