Enter Password - 19 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 19

(हमने देखा था कि रोहन 201रूम नंबर पर आकर रुक गया था ....) अब आगे ....

वो देखता है जैसे flowers 🌸 उसके bouquet 💐में थे , वैसे ही वहां जमीन पर पड़े हुए थे।
रोहन सोचता है – इसका मतलब उसे अभी तक मेरे बारे में पता नहीं है , वो आगे चलने लगा ।
रोहन होटल के बाहर जा रहा था । तभी उसे लगता है कि कोई उसके उपर नजर रख रहा है । वो देखता है कोई उसका पीछा कर रहा है ।
वो चलते चलते बहुत ही आगे निकल गया और वो आदमी जो रोहन के पीछे आ रहा था , उसने देखा कि रोहन एक भीड़ भाड़ वाली जगह में गुम हो गया , वो आदमी रोहन को ढूंढने लगा ।
तभी उस आदमी को उसके बोस का फोन आया वो उससे बात कर रहा था ।
उसे फ़ोन पर बात करते हुए , उसके कुछ दुरी पर खड़ा रोहन palm tab निकाल कर, अपनी hacking style use करता है ।वो देखता है कि आसपास बहुत ज्यादा लोग फोन पर बात नहीं कर रहे थे , तो उसके लिए उस आदमी के नंबर track करने में कोई problem नहीं हुई ।
रोहन तुरंत रिया से contact करता है ।
रोहन :- रिया जल्द ही मुझे इस फोन के साथ जो भी बात कर रहा है , उसके location details दो ।
रिया :- एक मिनट भाई …
रिया :- हां …. भाई … driven street in keton area ..
रोहन अब उस जगह पहुंच गया।
जैसे ही वो building में enter होता है।
Speaker में से आवाज आई – ओहह …. तो तुम यहां तक आ गए , हवा से भी तेज़
पर सोरी यार ….
अभी भी तुमसे नहीं मिल सकता , पर don’t worry तुम्हारे लिए अच्छा खासा इंतेज़ाम किया है । वो लोग अच्छी तरह से तुम्हारी खातिर दारी करेंगे।
So.. see u soon
अगर जिंदा बचो तो….

रोहन को वहां बहुत सारे लोगों से fight करनी पड़ती है।
पर रोहन उन सबको मात देते हुए , उनकी office में पहुंच जाता है।
वहां एक लड़की बैठी हुई थी । जो यहां से application update कर रही थी। और कोई भी नहीं था।
वो रोहन का रास्ता रोकती है ।
रोहन :- हटो 😒 मेरे सामने से …
वो लड़की :- चहरे की तरह ज़बान को भी थोड़ा सजाया करो … हट जाऊंगी … पर बदले में मुझे क्या मिलेगा …?
वो रोहन के साथ flurt कर रही थी ।

रोहन :- क्या कह रही हो , तुम्हें क्या चाहिए ..?
वो लड़की रोहन को कोलर पकड़ कर अपने पास खिंचकर कहती है :- जानकर भी अनजान बन रहे हो …!?
रोहन उसे बातों में उलझाए रखता है , और उसे एक chair पर धक्का दे दिया, जैसे ही वो बैठ गई ,
रोहन screen पर कुछ changes करता है , और इस application को stop करने की try करता है ।
पर कुछ नहीं हो रहा था।
वो लड़की हंसने लगी ,
लड़की :- तुम चाहो कितनी भी बार कोशिश करो , कुछ नहीं होने वाला ।
वो ⏲️ timer देख रहे हो, it’s shows 30:20:45
यह समय खत्म होते ही यह security permanent हो जाएगी। और ऐसा होने से रोकने के लिए तुम्हें उस तक पहुंचना होगा ।
जिसके बारे में तुम्हें कुछ नहीं पता।

रोहन :- वो तो तुम मुझे बताओगी….
और एक video clip play करता है ।
जिसमें उस लड़की की मां का विडियो था।
उसकी मां बहुत बिमारी से झिझक रही थी । जिसका इलाज करने के लिए उस लड़की को बहुत पैसे की जरूरत थी। तभी इसी बात को ध्यान में रखते हुए उस Blackman ने उससे उसकी काबिलियत देखकर उसका फायदा उठाया।
लड़की :- तुम्हें कैसे पता चला ..?
रोहन :- जरूरी नहीं है जो गलत काम करो वो ग़लत ही हो कभी मझबुरी भी इंसान से गलत काम करवाती है ।
वो लड़की रोहन को Blackman का पता देती है ।
रोहन जल्दी से वहां पहुंच जाता है।

Blackman :- रोहन को देखकर ही :: आओ … आओ … chair के सामने इशारा करते हुए । बैठो और मजा लो इन सारे लोगों का ।
रोहन बस गुस्से में उसके सामने देखता रहा।
Blackman :- अरे… क्या तुम ये सोच रहे हो , की तुम यह सब ठीक कर दोगे ….! तो बहुत ही कम समय बचा है , around 20 minutes ….
रोहन :- इससे आधी भी होती तो भी काम बन जाता .
Blackman :- क्या तुम्हें सच में लगता है मेरे यहां होने के बावजूद भी तुम इसे रोक दोगें…!
रोहन :- अगर तुम्हें ऐसा लगता है कि तुम्हें यहां नहीं होना चाहिए ,, तो यही सही …!
दोनों fight करने लगते है । उसी लड़ाई के दौरान रोहन उसे chair पर बिठाकर रिमोट कंट्रोल से उसके दोनों हाथ बांध देता है ।
जो chair Blackman ने रोहन को बांध ने के लिए रखी थी।
फिर रोहन उसके laptop पर कुछ data input करता है ।
और सावन को फोन करता है।
रोहन :- सावन , अमित सर को हमारे साथ connect करो …
रोहन :- हेलो अमित सर , सभी television channel को मेरे साथ connect किजिए ।
सभी media वालो ने भी अपनी तैयारी कर के रखी थी , की लोगों को रोहन के साथ जोड़कर रखें ।

सब connection होने के बाद …
रोहन instructions देता है । और सब लोग जो इस application से परेशान थे वो सभी रोहन को सुन रहे थे ।
रोहन :- open your phone’s, EARN BY EDITING application तो wallpaper पर ही थी 💨 profile section 💨 application settings
रिया और सावन साथ थे ।
रिया :- पर भाई settings open करने के लिए भी password की जरूरत है ।
रोहन :- सावन , findout what is the password …
दोनों अपने आप सोचने लगे कि क्या हो सकता है ।
रोहन सोचता है : सबको एक ही password हो सकता है ,, और यह application के code भी area wise change होते है , तो शायद … pincode ….
Savan :- Yes .. you are right bro..
रोहन सबको कहता है अपने अपने area का pincode Enter करो।
सभी area pincode Enter करते है , यह लोक तो खुल जाता है ।
रोहन :- अब सब अपने- अपने account logout किजिए ।
पर ये क्या वहां पर भी एक और password …..!
सभी सोच में पड़ गए।
रोहन सब अपने अपने नाम डालकर देखो …;
पर इससे भी कुछ काम नहीं बन रहा था।
रोहन :- रिया try to hack the password …
रिया और सावन बहुत ही कोशिश कर रहे थे । पर कुछ पता नहीं चल रहा था ।
सबकी सांसें बैठ गई थी , कि अब क्या होगा …!

Blackman हंसता है ।
तुम लोग चाहे कितनी भी कोशिश कर लो पर आप कुछ नहीं कर सकते ।
कहते हुए बहुत हंसता है ।
Blackman :- आज बहुत ही खुश हो रहा हूं , सब लोगों को तड़पता हुआ देखकर, अब इनको पता चलेगा कि जब हमारा मजाक बनता है , तब कैसा लगता है ।
रोहन उस पर गुस्सा करते हुए पुछता है , बता क्या है इसका password …?
Blackman :- password …. Password … अपने दिमाग को काम पर लगाओ में भी तो देखूं कि यह कहा तक चल सकता है ।
रिया :- password hack करते हुए कहती है । भाई …. यह भी सब के लिए same Password है ।
Blackman :- password …. Password …. The whole game is depend on that Password .. तुम्हारे सामने हो कर भी तुम उसे समझ नहीं पाओगे । वो कहते है ना .. नज़रों के सामने और सोच से बहुत दूर ….
you have only 10 seconds …
रोहन अपनी आंख बंद करके सोचता है । वो Blackman ने बोली सभी बातों पर गौर करता है । और अचानक ही उसके मन में कुछ समझ आने से उसके चहरे पर मुस्कान आ गई ।
और वो तुरंत ही सबको कहता है ..
Everyone listen to me carefully …
सावन :- रोहन देखना यह हमारा आखरी chance है ।
गलत नहीं होना चाहिए ….
रोहन :- all of the enter letter as I say …. :-
P… A…S…S…W…O…R…D…
यह सुनकर Blackman की हंसी एकदम चुप हो गई।
सब के EARN BY EDITING APPLICATION में से accounts logout हो जाते है । सभी खुश हो जाते है ।
रोहन उस Blackman को :- शायद अब तुम्हारा भी बुलावा आ गया है , और उसे भी मार दिया।
तभी अचानक उस Blackman के phone की ring बजी ।📲
रोहन फोन उठाता है । और बात करते हुए ही गभरा गया ।

•••••°°°°°•••••°°°°°•••••°°°°°•••••°°°°°•••••°°°°°•••••


બીજા રસપ્રદ વિકલ્પો

શેયર કરો

NEW REALESED