Enter Password - 11 books and stories free download online pdf in Gujarati

Enter Password - 11

(हमने देखा था कि रोहन कहता है " it's time to follow the rules of my favourite game " )
अब आगे ....

U mean chess , but how ??
Rohan : Our focus is on the king . We should kill it ..
Riya : to ban this Application is not possible bro...
चलो इस मुशकेली को जड़ से उखाड़ फेंकते है । रिया को उसके laptop के पास लेकर जाता है । रुको भाई। _ I can't do it .!
रिया तुम ऐसा कह रही हो । हां .... भाई , first we need a permission .
रोहन गुस्सा होकर pen- paper लेकर बैठ गया ।
रिया : भाई आप ये क्या करने बैठ गए …?
तुने ही तो कहा की हमें permission लेनी होगी , तो बस उसके लिए ही तो I’m writing a application … अब कल हम इसे भेजेंगे , पसोँ ये पहुंच जाएगी , और फिर हमे permission दे या ना दे उसके बारे में सोचा जाएगा …!
भाई मेरा ये कहने का मतलब नहीं था ।
रोहन गुस्सा होकर बोलने लगा_ ये अच्छा ,,, हमें लोगों को बचाना उसके लिए हमें permission चाहिए ,,और जो इतने सारे लोगों को मार रहा है, उसे तो license मिला है ना।
भाई लेकिन यह काम पुरा मेरे under में नहीं आता है । में अकेली यह decide नहीं कर सकती ।
ठीक है , रोहन उसका हाथ पकड़ कर चलने लगता है, तु चल मेरे साथ । भाई आप मुझे कहा लेकर जा रहा है ।
रोहन उसे घर लेकर आता है। राइमा एक काम करो अपनी इस दीदी के लिए एक बढ़िया सा milk shake , और वो भी काजू, बादाम डाल कर । ताकि इसको मेरी बात समझ आ जाए ।

ठीक है भाई में यह करने के लिए तैयार हूं। पर ये इतना आसान नहीं है ।
बात तो तुम्हारी एकदम ठीक है , एक officer के लिए यह थोड़ा मुश्किल है पर मेरी hacker sister के लिए यह बहुत ही आसान हो सकता है ।
No way ,, भाई हमने decision लिया था हम कभी हमारी hacking skill use नहीं करेंगे ।
हां…….. लेकिन हमने यह तो नहीं कहा था कि जरुरत पड़ने पर भी इसका इस्तेमाल नहीं करेंगे । आप Sure है भाई ...?
तुझे मुझपर यकिन है .....?
‌ सवाल के सामने सवाल नहीं भाई ....!
तो direct results देखो ।
लेकिन भाई यह ग़लत होगा ….!
रोहन गीता का श्लोक बोल कर कहता है , अगर धर्म को जिताने के लिए कुछ अधर्म करना पड़े तो वह अधर्म नहीं कहलाता। … मतलब……

Lord Krishna ने कहा है , अगर कुछ ठीक करने के लिए कुछ ग़लत करना पड़े तो वह गलत नहीं माना जाता ।
उन्होंने कहा तो हमें मान लेना चाहिए …….?
सिर्फ कहा होता तो नहीं मानते पर महाभारत में करके दिखाया है ।
रोहन और रिया रूम में जाते है, वह रोहन का investigation room है। रिया computer में बैठकर informations को पढ़ती है । अचानक से कहती है , पर भाई कुछ problem ……. नहीं होगी “ रोहन कहता है “
यहां पर तु जो भी hack करेंगी , उसके बारे में किसी को पता नहीं चलेगा । क्यूंकि यह network direct satellite से connect है, it means individual security .
So don’t worry my little sister ..😉
आप भी ना भाई ……..☺
चल अब जल्दी कर ….. ठीक है भाई!
रिया इस application को hack करने लगी ।
तभी राहुल का फोन आया : हेलो आप लोग कहा है ..?
रोहन बात करते हुए कहता है : तुम्हारे लिए एक important काम है, इस पुरे मामले के बारे में media को कुछ पता नहीं चलना चाहिए । Don’t worry sir , I will manage .
That’s sounds Great !
रिया क्या हुआ ,,,,, काम बन रहा है …?
भाई इस application को hack करने के लिए हमें 3 layer को break करना होगा ।
1st one is in process …. रिया हाथ जोड़कर कहती 🙏 है Please हो जा । रोहन हंसकर कहता है - देख हो गया ☺️ ।

उस तरफ एक टीम होती है जिसमें सभी काम करने वाले लड़के और लड़कियां black थे । उसमें से एक लड़की देखती है कोई उनकी application system के साथ कुछ छेड़छाड़ कर रहा है । वो सर को बताती है __ सर कोई हमारी system को hack कर रहा है ।
सर थोड़े चिंता में होकर पूछते है ,,, कौन है वो ...? पता करो ...
सर उनका IP Address नहीं पता चल रहा है ।
तो try and give his location details ... Immediately 😠
Sorry sir but no any information about the Hacker
Now proceed on 2nd रिया उस पर काम करने लगती है,
रोहन अपना कुछ काम कर रहा था । भाई it’s difficult to break second one ,, please help me …. रोहन उसके पास जाता है । और देखने लगा की problem क्या है ….. तभी mr. प्रकाश रुम में आते है , और.👏 Clapping करते हुए कहने लगते है ,,, wow….. रोहन ……. U think u don’t need any permission to do work
तभी रिया कुछ बोलने जाती है , पर प्रकाश सर उसे चुप रहने का इशारा करते है ।
रोहन तुम्हें क्या लगा हर बार जो तुम चाहो वैसे ही करोगे , office के rules and regulations तुम्हारे लिए कुछ मायने नहीं रखते ….! पर नहीं इस बार तुम्हारी नहीं चलेगी ।
रोहन : पर सर आप मेरी बात तो सुनिए …..
सर उसकी बात काटकर कहते है इस बार तुम्हारी complaint में …….. नहीं करुंगा 😛 क्यूंकि की तुम हर बार की तरह सही हो ।
तभी अमित सर का फोन आता है : रोहन ये सब हो क्या रहा है …?
ये news media में कैसे पहूंची …? तुम जानते हो इससे कितनी problems बढ़ जाएगी ।
रोहन चोंक जाता है , ऐसा कैसे हो सकता है
हो सकता नहीं रोहन हो गया है । Try to solve it , in short time ..
Ohk. Sir. …

रोहन और प्रकाश सर एक दूसरे के सामने देखते है ,
प्रकाश सर कहते है , don’t worry I will handle this media section and also arrange for the permission …☺️
Thanks sir ,
रोहन और रिया वापिस अपने काम पर लग जाते है।
भाई ये दुसरी security is not wrecking …! 😌
रोहन कुछ करता है पर कुछ नहीं हो रहा था । दोनों परेशान हो गए।
उस तरफ उन लोगों के पास new security almost complete होने आई थी ।
रोहन कहता है__ रिया हमें उस आदमी के पास से जो information मीली थी , शायद वो हमारे काम आ जाए ??
भाई वो तो ओफिस के PC में है ।
Then hack your PC 😉
Ohhhoo. …. कितना आसानी से कह दिया… Hack your PC . आप भी ना भाई…! मतलब कुछ भी….
रिया अपने PC से information Hack करती है । वो दोनो उसे देखते है , पर उसमें से कुछ भी काम का नहीं मिलता । भाई अब क्या करें …. ?
रोहन एक बार फिर अच्छे से try करता है । Process start हो जाती है । रोहन और रिया बड़ी बेताबी से देखते है । रिया बहुत खुश हो गई--। Wow….bro.. it’s done
अब उसकी एक ओर security break करनी बाकी है।
रिया देखती है । पर इस बार कुछ data enter करने की मांग हो रही थी । रिया सोचती है – ये क्या मांग रहे है …?
अब क्या हुआ …?
भाई generally using hacking script we can hack,,,. But this is demanding any installed data . ..
वो हमें कहा से मिलेगा ..?
दोनों परेशान हो गए ।
अचानक से रोहन कहता है __ रिया जब आखरी बार तु सिन्हा सर से मिली थी तब उन्होंने तुझे कुछ कहा था ।
नहीं भाई …..
अच्छे से याद कर …..
नहीं भाई कुछ नहीं कहा था ।
कोई hint या कुछ और …..
हां भाई उन्होंने कहा था कि अगर कुछ problem होगी तो वो मुझे message करेंगे ।
तो check करो शायद कुछ हमारे काम आ जाए ।
रिया देखती है , नहीं भाई कुछ नहीं भेजा है , रोहन कुछ सोचता है ,और फिर वापस कहता है – रिया अपना mail inbox open करो …. उसमें सर का एक मेसेज था पर कुछ लिखा हुआ नहीं था । Blank message था ‌।
रिया इस blank message को highlight करो ।
रिया जैसे ही right click करके highlight करती है , उसमें एक encrypted message देखती है । भाई मिल गया , शायद यही enter करना होगा ।
Try कर …..
नहीं भाई कुछ नहीं हो रहा है ।
रिया उदास हो गई।
रोहन वापस वो encrypted message read करता है।
और कहता है – पता चल गया , हमें इस message को decode करना पड़ेगा ।
रिया मेसेज decode करती है , और enter करती है।
Application unlock process start हो जाती है।
उस तरफ वो black face man भी कहता है – क्या हुआ …. New security update हो गई …?
सर बस processing start हो गया है । It’s 90 % achieved .
इस तरफ रोहन और रिया भी wait कर रहे थे ।
भाई it’s done ….. मैंने कर दिया .
सर we failed that person hacked our app ,
Now we can not make any changes .
वो black face man बहुत गुस्से हो गया । कुछ भी करो ….. I want your positive answer ….
रिया में जैसे कहुं वैसे करती जा । रोहन उसे बताता है रिया वैसे ही करती जाती है ।
Last में एक password input करना होता है, भाई अब आगे क्या ….?
तु जो चाहे वो password set कर ।
रिया password set कर देती है ।
Now it’s done perfectly ….. अब उन्हें अपनी ही application को open करने के लिए password की जरूरत पड़ेगी।
ROHAN :- So…now HOLIDAY …
RIYA :- Let’s feel YEH JAWANI HAI DIWANI
पर अगर WELCOME BACK हुआ तो …..
ROHAN :- तो BHAAG MILKHA BHAAG करके , HAMARI ADHURI KAHANI पुरी करेंगे ।
भाई आप सचमुच बहुत अच्छे है ।
सो तो है , पर तुम्हारे उस चूहे ने तो आधा काम बिगाड़ दिया
था ।
रिया गुस्से वाली नजरों से रोहन के सामने देखती है ।
तभी राहुल आवाज देते हुए आता है , रिया …. रिया … रोहन :- लो नाम लिया और शैतान हाजिर ..!
रिया :- भाई …..!
रोहन :- sorry …. Sorry …शैतान नहीं चूहा हाजिर ।


राहुल परेशान होकर पूछता है , रिया क्या हुआ …? कुछ पता चला ..?
हां tension मत लो सब कुछ ठीक हो गया ।
हमने पहले इस application को stop करके इसमें एक security set up कर दी है , जिससे उन लोगों को open करने का chance ही न मिले ,,, और आगे बोलने जाती है तभी रोहन कहता है __ oyee. …. KAHANI 2 के लिए कुछ बचाकर रख …!
कहकर वो बहार चला जाता है।
उस तरफ black face man की office में परेशानी का माहोल था । क्यूंकि अब उनकी application EARN BY EDITING lock हो गई थी । सभी बहुत try कर रहे थे इसे open करने के लिए , पर security settings break नहीं कर पा रहे थे ।
वो आदमी पुछ रहा था - क्या हुआ ….? आप में से कोई इस lock को Unlock नहीं कर सकते ..?
Sorry … sir we have tried everything but ……
A black face man :- I want results instead of your try …..
सर अब इसे वहीं unlock कर सकता है जिसने इसे Lock किया है ।।
Black face man : उसे call करो ……
रिंग बजती है ….
रिया ,, coffee …???
Ohk…. राहुल अभी लेकर आई ।
और वह जाने लगती है ।
A black face man : hey listen I want that hacker at my place ….
रिया वापस आती है … किस् से। बात कर रहे थे ।
राहुल : बस ऐसे ही call था ।
रिया ऐसे ही कुछ सामान ठिक से रखते हुए कहती है - Ok…. में पूछने आई थी , कुछ और साथ में चाहिए तो बताओ ।
राहुल उसका हाथ पकड़ कर उसे रोककर कहता है यहां नहीं कही बाहर ….
ठीक है MADRAS CAFÉ चले ….??
Rahul : Thanks ….
रिया : बस 5 minutes I will get ready ….
Rahul : Ohk…. Take your time




બીજા રસપ્રદ વિકલ્પો

શેયર કરો

NEW REALESED